अयोध्या (Ayodhya): एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अयोध्या के लिए सीधी उड़ान की घोषणा की है

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने आज घोषणा की है कि वे 17 जनवरी 2024 से (Ayodhya) अयोध्या से बेंगलुरु और कोलकाता के लिए उड़ान संचालित करेंगे।

एयरलाइन इन मार्गों पर सीधी उड़ानें संचालित करेगी। एयर इंडिया एक्सप्रेस 30 दिसंबर को अयोध्या और दिल्ली के बीच अपनी उद्घाटन उड़ानें भी शुरू करेगी, जो कि अयोध्या हवाई अड्डे (महर्षि वाल्मिकी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे) अयोध्या धाम के उद्घाटन के दिन ही है।

बेंगलुरु-अयोध्या रूट पर पहली उड़ान संचालित होने का समय 17 जनवरी को सुबह 0805 बजे होगा। और अयोध्या-कोलकाता फ्लाइट 11:05 बजे अयोध्या से उड़ान भरेगी.

एयर इंडिया एक्सप्रेस के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी (CCO) डॉ. अंकुर गर्ग ने कहा कि “पूरे भारत में कनेक्टिविटी के विस्तार के लिए हमारा समर्पण हमारे विस्तारित बेड़े के कारण दृढ़ है। अयोध्या को दिल्ली, बेंगलुरु और कोलकाता से जोड़ने वाली नॉन-स्टॉप सेवाओं की शुरूआत इस प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।”

हमारे नेटवर्क में महत्वपूर्ण केंद्रों के रूप में, बेंगलुरु और कोलकाता अयोध्या के प्रवेश द्वार के रूप में काम करेंगे, जो दक्षिण भारत और पूर्वी भारत के तीर्थयात्रियों को सुविधाजनक वन-स्टॉप यात्रा कार्यक्रम प्रदान करेंगे।”

टिकट बुक करने का इच्छुक कोई भी व्यक्ति उनकी वेबसाइट airindiaexpress.com पर जा सकता है, जहां उन्होंने अयोध्या, बेंगलुरु और कोलकाता के बीच त्रि-साप्ताहिक नॉन-स्टॉप उड़ानों का शेड्यूल जारी किया है और बुकिंग उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें Ayodhya Airport (अयोध्या एयरपोर्ट): पीएम मोदी कल महर्षि वाल्मिकी एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे