विजयकांत (Vijayakanth) अभिनेता-राजनेता और डीएमडीके संस्थापक का निधन

अभिनेता-राजनेता और डीएमडीके संस्थापक विजयकांत (Vijayakanth) का 28 दिसंबर को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। तबीयत बिगड़ने पर विजयकांत को चेन्नई के एमआईओटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के अनुसार, निमोनिया के कारण भर्ती होने के बाद विजयकांत वेंटिलेटरी सपोर्ट पर थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को डीएमडीके के संस्थापक विजयकांत को एक करीबी दोस्त, तमिल फिल्म जगत के दिग्गज और एक प्रतिबद्ध राजनेता के रूप में याद किया। विजयकांत का मियोट अस्पताल में निधन हो गया जहां उन्हें निमोनिया के कारण भर्ती कराया गया था। उनका कोविड-19 टेस्ट भी पॉजिटिव आया था।

“थिरु विजयकांत जी के निधन से बेहद दुखी हूं। तमिल फिल्म जगत के एक दिग्गज, उनके करिश्माई प्रदर्शन ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया। एक राजनीतिक नेता के रूप में, वह सार्वजनिक सेवा के लिए गहराई से प्रतिबद्ध थे, उन्होंने तमिलनाडु की राजनीतिक पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा। परिदृश्य। उनका निधन एक खालीपन छोड़ गया है जिसे भरना मुश्किल होगा। वह एक करीबी दोस्त थे और मैं वर्षों से उनके साथ अपनी बातचीत को याद करता हूं। इस दुख की घड़ी में, मेरी संवेदनाएं उनके परिवार, प्रशंसकों और असंख्य अनुयायियों के साथ हैं। ओम शांति , “पीएम मोदी ने ट्वीट किया।

यह भी पड़े कोविड अपडेट (Covid Update) : कोरोना का कहर फिर से मंडराया |

Leave a comment